IND vs AUS: कोहली-राहुल का कमाल, ऑस्ट्रेलिया के जबड़े से छीनी जीत, भारत ने लगातार चौथी बार जीता वर्ल्ड कप का पहला मैच

LET'S START

बेहद खराब रही थी भारत की शुरुआत, शून्य पर आउट हुए रोहित, ईशान और अय्यर 

भारत के लिए रवींद्र जडेजा ने सबसे ज्यादा तीन विकेट झटके. इसके अलावा कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह ने दो-दो विकेट चटकाए. वहीं हार्दिक पांड्या, मोहम्मद सिराज और रविचंद्रन अश्विन को एक-एक सफलता मिलीं.  

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की तूफानी शुरुआत के बाद विराट कोहली और केएल राहुल ने शानदार पारियां खेलकर टीम इंडिया को वर्ल्ड कप के पहले मैच में जीत दिलाई 

200 रनों को डिफेंड करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने सिर्फ दो रन पर भारत के तीन विकेट गिरा दिए थे. इसके बाद किंग कोहली ने 85 और केएल राहुल ने नाबाद 97 रनों की पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई.  

जब भारत के सिर्फ दो रनों पर तीन विकेट गिर गए थे. तब ऐसा लग रहा था कि ऑस्ट्रेलियाई टीम लो स्कोरिंग मुकाबले में मैच का पासा पलट देगी 

लेकिन विराट कोहली और केएल राहुल ने हार नहीं मानी और डटकर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की आग उगलती गेंदों का सामना किया. दोनों ने चौथे विकेट के लिए रिकॉर्ड 165 रनों की साझेदारी की.  

भारत ने सिर्फ दो रनों पर ही अपने तीन विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद केएल राहुल और विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के जबड़े से जीत छीन ली. दोनों ने चौथे विकेट के लिए 165 रनों की साझेदारी की.  

Like

Like

Share

Save